हेलो दोस्तों,

EMoneyNow में आपका हार्दिक अभिनन्दन है – यदि आप ब्लॉग या Internet के माध्यम से बिज़नेस सेटअप करना चाहते हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए बिल्कुल सही प्लेटफॉर्म साबित होगा।

संपर्क कैसे करें ?

आप हमें contact@emoneynow.in ईमेल & Comment के जरिये संपर्क कर सकतें हैं | सोचिये नहीं, आगे बढिये और आज ही अपना ब्लॉग शुरू कर दीजिये

EMoneNow पर मैं अपने Blog Article के जरिये आपको वो सभी नॉलेज और अनुभव बतलाऊंगा जो पिछले कई वर्षों से लेकर अभी तक इंडस्ट्रियल और कॉर्पोरेट लेवल के साथ काम करने पर मिला है। इन सब के बावजूद आज भी मेरी कोशिश और ज़्यादा बेहतर करने की रहती है, इसका उदाहरण आप मेरे ब्लॉग पर देख पाएंगे।

मेरा परिचय ! अमित निषाद

आगे बढ़ते हुए मैं अपना पूरा पूरा परिचय आपसे करवाता हूँ।

नाम : अमित निषाद
Name: Amit Nishad – Project Head
Web & App – Developer , Digital Marketer, Software Architect & Project Trainer
EMoneyNow.in (Blogger)

आपके मन में एक Question होगा की इतनी प्रोफाइल Carry करने के बाद ब्लॉग के फील्ड में काम क्यों कर रहा हूँ तो इसका जवाब यह की क्लाइंट्स और कंपनी के अलावा अपने और फॅमिली के लिए समय देना चाहता हूँ। कभी कभी एक जैसे प्रोजेक्ट और रूटीन वर्क प्रोफाइल से बोरिंग महसूस होने लगता है। लेकिन ऑनलाइन पर अनेको काम के जरिये अपने एनर्जी को और ज़्यादा बढ़ाया जा सकता है।

Bio

मैंने अपना Career एक Web Designer के तौर पे शुरू किया था फिर आगे बढ़ते हुए सॉफ्टवेयर डेवलपर, प्रोजेक्ट डेवलपर और अभी प्रोजेक्ट हेड हूँ और पिछले कुछ 12 साल से IT सेक्टर में काम कर रहा हूँ। इस ब्लॉग के जरिये मैं आपको अपना experience share करता रहूँगा।

टेक्नोलॉजी इंटरेस्ट !

मैं Development क्षेत्र में अपने काम को लेकर आज भी काफी passionate रहता हूँ और अपने खाली समय में बहुत सी अन्य Tech Skills को भी सीखता रहता हूँ। क्योंकि यह मेरी प्रोफाइल को अपडेट और वैल्यू enhance करने में काफी मदद मिलती है।

मैंने अपने अब तक के career में जो भी अभी तक सीखा है उसके लिए मैंने बहुत सी गलतियाँ भी की हैं। Infact मैं आज जो भी सही कर पा रहा हूँ वह सब मेरी गलतियों से सीखा हैं।

Why Online Business

यकीन मानिये दोस्तों अगर आप अपने ब्लॉग या ऑनलाइन बिज़नेस पर फोकस होते हैं तो आप जल्द ही सफलता हासिल कर लेंगे। केवल आपको थोड़ा धैर्य और अपने काम में passion रखना होगा।

अपना बॉस आप खुद बन सकतें हैं। मेरा आपसे वादा है की आप अपने ब्लॉग्गिंग जरिये अपनी इनकम बनाकर खुद को स्थापित कर पाएंगे।

जिसके लिए आपको कुछ बेसिक कंप्यूटर स्किल्स, थोड़ा सा धैर्य, काम में जूनून और अपना समय बदलने का स्वाभाव रखना होगा और फिर देखते ही देखते आपकी लाइफ बिलकुल आसान हो जाएगी।

आइये मैं और आप इस वर्चुअल दुनिया में चलते हैं। तो मिलकर शुरू करते हैं इस शानदार सफर को जहां पर आपको मंजिल तक पहुँचाने में हर संभव कोशिश रहेगी।

Why I Choosen hindi blog ?

मैं ऐसा समझता हूँ की सबसे पहले अपनी मातृ भाषा के साथ जुड़ा जाए और जो लोग ऐसा समझते हैं लोकल भाषा में शायद ब्लॉग करना सही नहीं होता है। उनके लिए एक जानकारी साझा करना चाहूंगा की गूगल भी लोकल लैंग्वेज को काफी ज़्यादा प्रमोट कर रहा है।

क्योंकि एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी लोकल लैंग्वेज में काफी ज़्यादा स्कोप है और कम्पटीशन भी बहुत कम है। इसलिए अगर आप लोकल लैंग्वेज में ब्लॉग्गिंग शुरू करना चाहते हैं तो तुरंत इस पर काम करना शुरू कर दें।

EMoneyNow में आपको ब्लॉग्गिंग के अलावा Website design, Blog Tips, Business Tips, WordPress Design & Development, Tech Skills, Web Marketing Tool, SEO, Affiliate Marketing and Digital Marketing के बारे आपको ज़्यादा से ज़्यादा जानकारी दी गयी है।

दोस्तों सीधी सी बात बिना ऑफिस के घर से पैसे कमाए और आगे बढे।

Media contact Now!

Email: Contact@emoneynow.in