Filmywap 2020 – Bollywood Movies Download HD 1080P in 300MB

Filmywap 2020 – Bollywood Movies Download HD 1080P in 300MB

Filmywap (2020): Watch and Download Latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies From Filmywap or aFilmywap.com

Filmywap 2020 दोस्तों मेरा मानना है की फिल्में सोसाइटी का आईना होती हैं जो सोसाइटी से संबंधित अच्छी या बुरी चीजों को हमारे सामने प्रस्तुत करती हैं और आने वाले कल को बेहतर करने का उदाहरण भी प्रस्तुत करती हैं इसलिए अगर मैं यह कहूं की मूवी देखना हर किसी की पहली पसंद है तो यह गलत नहीं होगा सिर्फ भारत में ही नहीं विश्व के तमाम देश के लोगों को भी पिक्चर या मूवी का देखना बहुत ज्यादा पसंद है तभी तो आपने देखा होगा कि बड़े-बड़े ग्रैमी अवॉर्ड्स ऑस्कर अवॉर्ड्स बाहर के देशों में होने वाला सबसे बड़ा आयोजन है।

जिस तरह से इंटरनेट की दुनिया का विस्तार हो रहा है उसमें फिल्मों या filmywap movies देखने के तरीकों का भी बदलाव देखने को मिलता है 15 साल पहले की बात अगर करें तो हमारे पास लिमिटेड साधन ही हुआ करते थे लेकिन आज बहुत लोग इंटरनेट पर filmywap.com 2020 को सबसे ज्यादा सर्च करते रहते हैं।

Filmywap 2020

अब बदलते समय के अनुसार लोगों को leisure time में movies और web series को देखना पसंद करते हैं और इंटरनेट से मूवीस डाउनलोड करना भी पसंद करते हैं आज के Article में मैं आपको Filmywap Movies Download कैसे करतें हैं? इसके अलावा Free Movies download, bollywood movies download करने के लिए जानकारी को बताऊंगा।

FilmyWap 2020 से किसी भी free movies download करने के लिए afilmywap website भी इसकी सीरिज़ वेबसाइट में आती है। यहाँ पर अनेको Category अथवा Genre की Movies जैसे Bollywood Movies download, Hollywood movies download, Punjabi Movies Download, South Movies download, Marathi Movies download, Hindi dubbed movies download, dual audio language movies download इत्यादि कैसे download करतें हैं? इसके बारे में समझने की कोशिश करेंगे।

FilmyWap.com 2020 Hindi

afilmywap.com website भी अन्य Website की  तरह Free Movies Download करने वाली Website है जोकि filmywap.com से संबंधित है यहां पर आपको सभी new movies 2020, Web Series और अन्य प्रकार के Movies के Pirated Version Download Link मिलेंगे। यदि आप किसी पुरानी फिल्म को सर्च कर रहे हैं जैसे Filmywap 2017,  Filmywap 2018, Filmywap 2019 की तमाम Bollywood Movies और Hollywood Movies भी यहां से Download कर सकते हैं। 

यहां पर भी अन्य Free Movies Website की तरीके से सभी फिल्मों के कंटेंट्स आपको अलग-अलग Format में Download करने को मिलते हैं उदाहरण के लिए Dubbed Movies Download,  South Movies Download, Hindi Movies Downlaod एवं Hollywood Movies Download, Hindi Dubbed Movies Download को देख सकते हैं.

कंटेंट Format को समझने के लिए इससे पहले मैंने आपको Tamilrockers Movies Download कैसे करते हैं कि आर्टिकल में बताया था संक्षेप में बस आप इतना समझिए यदि आप PC,  Laptop अथवा Android Mobile पर Free Movies Download करना या देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपने डिवाइस के अनुसार 300mb movies download, mp4 movies download, HD Movies download, Full HD Movies download, mkv movies download के फॉर्मेट में यहां मूवीस उपलब्ध होती है जिसको आप डाउनलोड कर सकते हैं

Filmywap website पर Bollywood movie download, south movies download, hindi dubbed movies download करने के लिए एक famous वेबसाइट है जिस पर आप Free movies download कर सकतें हैं। इसके अलावा Filmywap जैसी अन्य वेबसाइट भी ऑनलाइन पर मौजूद हैं जिन पर full hd movies download कर सकतें हैं। 

9XMovies Free Download

EMONEYNOW.IN ऐसे किसी भी वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है जिस पर पायरेटेड वर्जन के लिंक या फिर पायरेटेड कंटेंट से संबंधित कुछ भी मौजूद हो। हम आप से यह अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी पायरेटेड या टोरेंट वेबसाइट से किसी भी प्रकार का पायरेटेड मूवीस डाउनलोड नहीं करें इससे हमारे देश और उसके आर्थिक तथा फिल्मों से संबंधित जितने भी कारोबारी हैं उनका सबसे बड़ा नुकसान होता है हम अपनी जेब का 50 से ₹100 बचाने के चक्कर में उनका करोड़ों रुपए का नुकसान सिर्फ एक डाउनलोड के जरिए कर देते हैं और ऐसे इलीगल वेबसाइट  को जाने अनजाने में फायदा पहुंचाते हैं। 

TamilRockersIsaimini Movies
World4free123Movies
Khatrimaza9xmovies
FmoviesTamilyogi
MovierulzTamilgun
KatmoviehdDjmaza

ऊपर दिए गए लिस्ट में afilmywap.com  की तरह अन्य वेबसाइट की लिस्ट मौजूद है जिन पर आप Free Movies Download कर सकते हैं हालांकि यह illegal Sites होती हैं इसलिए इनके Filmywap Movies New URL चेंज होते रहते हैं इसलिए अपने आप को अपडेट रखने के लिए इस आर्टिकल पर आते रहे

Filmywap io Movie Download कैसे करते हैं ?

Filmywap 2020 अन्य वेबसाइट्स की तरह एक Pirated Movies Website से जिसमें आप Original Movies के Pirated Link के जरिए Free Movies Download करके देख सकते हैं जैसा कि मैं पहले ही बता चुका हूं इस तरह के डाउनलोड करना एक इनलीगल प्रक्रिया है जिसके लिए आपको पेनाल्टी भी हो सकती है।

Filmywap Alternative Original List

afilmywap 2020, Filmywap.com  या Filmyzilla एक illegal Pirated Torrent Website है इसलिए ऐसी किसी भी वेबसाइट से Movies Download करना आपके device जैसे laptop, PC & android phone को नुक्सान पहुँचाना भी हो सकता है। क्योंकि ऐसी वेबसाइट पर Free Movies Download करते वक़्त अनेको टाइप के Malware Virus download होकर आटोमेटिक आपके device में पहुँच जातें हैं और आपकी device की किसी भी information को चुरा सकतें हैं।

इन सभी से बचने के लिए आप original movies website का use करें जैसे Hotstar, SonyLiv, Amazon Prime, Netflix इत्यादि अनेकों मूवीस वेबसाइट को सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं।

Filmywap.com Movies Type List

afilmywap.com 2020, filmywap 2020 और filmyzilla  एक Pirated Movies Website है जिस पर आपको अनेकों टाइप के Movies Content Download करने को मिल जाते हैं इसलिए यह साइट लोगों के बीच में बहुत ज्यादा फेमस है यहां पर आपको Hollywood Movies, Bollywood Movies, Dual Audio Movies, Hindi Dubbed Movies, South Movies, Tollywood Movies, Kollywood Movies, Bhojpuri Movies, 360p, 720p, 1080p, 300mb movies  इत्यादि टाइप की फिल्मों को Pirated Version Link में पब्लिश कर दिया जाता है जिससे इन फिल्मों को Free Download करके देखते हैं फिर चाहिए Website Security के मायनों में आपके personal device के लिए सुरक्षित हो या ना हो ऐसे लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

aFilmywap 2020 – Download Bollywood, Punjabi, Hollywood, South Hindi Dubbed 300MB Movies Free

जबसे इंटरनेट का विस्तार हुआ है और 4G ने अपने कदम जब से इंडिया में रखा है यहां के लोगों में इंटरनेट पर   फ्री मूवीस देखे जाने वालों की संख्या में सबसे ज्यादा इजाफा हुआ है, हालाकी इस तरीके की वेबसाइट जैसे Tamilrockers, 9xmovies, fmovies, filmyzilla, afilmywap, ofilmywap से afilmywap 2020 Free Movies Download करके  देखना एक प्रकार से इलीगल होता है इसके बावजूद इन सभी Pirated Website पर मिलियन ट्रैफिक Free Movies Download करने के लिए आता रहता है। 

Filmywap Hindi कि तमाम Website हैं जो कि online पर मौजूद हैं इसी वजह से बहुत लोग afilmywap 2020 की वेबसाइट पर free movies download  करने के लिए सर्च करते रहते हैं क्योंकि यह पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है इसलिए इसके Domain URL लगातार चेंज होते रहते हैं।

FilmyPur Movies 2020 क्या है?

Filmypur movies website है,  जिस पर तमाम तरीके के फिल्मों को Pirated Version Link में Publish किया जाता है। Filmypur 2020 एक प्रकार से afilmywap.com या filmywap 2020  की वेबसाइटों में से एक है और यह filmywap website new domain name link का हिस्सा है।

FilmyWap New URL 2020

Filmypur movies वेबसाइट में आपको अन्य मूवीस डिटेल्स की जानकारी मिल जाती है उदाहरण के लिए Director Name, Actors Name, Release Date, Actress Name, IMDB Rating  इत्यादि डिटेल्स के साथ मूवीस के बारे में जानकारी दी जाती है इसलिए आप आराम से किसी भी मूवीस को अपने इन कैटेगरी के हिसाब से सिलेक्ट करके देख सकते हैं या फिर डाउनलोड कर सकते हैं। Filmypur 2020  और Filmywap 2020 से संबंधित सभी free movies website के new domain url के बारे में समझ लेते हैं।

Filmywap.in

Filmywap.info

Filmywap.org

Filmywap.site

Filmywap.org

Filmywap.me

Filmywap.com

Filmywap.biz

Filmywap.viz

Filmywap.desi

Filmywap.io

Filmywap.lol

Filmywap.vip

Filmywap.south

Filmywap.desi

Filmywap.asia

Filmywap.trade

Filmywap.icu

Filmywap.world

Filmywap.work

ऊपर दिए गए सभी filmywap website  पर आपको नए मूवीस या फिर मूवीस कैटेगरी  के हिसाब से Free movies download कर लेते हैं इन साइटों की सबसे बड़ी ख़ासियत होती है कि यहां पर आपको किसी तरह का registration या signup नहीं करना होता है।

Filmywap की backend technical team किसी भी मूवीस को वेबसाइट पर अपलोड करने के साथ उस मूवी की प्रिंट क्वालिटी और उसके स्क्रीनशॉट को भी अपलोड करते हैं जिससे आप यह देख सकते हैं कि मूवी की क्वालिटी  को समझ सकते हैं इस तरह का कंटेंट किसी और वेबसाइट पर आपको नहीं दिखाई पड़ेगा जैसा कि filmywap 2020 वेबसाइट पर देखने को मिलता है।

Filmywap 2020 Movies Download Website Category List

Filmywap 2020 के तमाम website पर आप अलग-अलग प्रकार के free movies download कर सकते हैं. Filmywap  पर तमाम तरह के Genre की मूवीस जैसे Biography, Action, Drama, Comedy, Romantic, Horror, Crime, Suspense, Mystery, Sports, War, History को देख सकते हैं . Filmywap  पर तमाम तरह की कैटेगरी की फिल्मों को आप Genre के हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं जिसके लिए नीचे लिस्ट दी गई है

  • 300mb Movies Download
  • 1080p Movies Download
  • 720p Movies Download
  • 700p Movies Download 
  • 480p Movies Download
  • Hindi Dubbed Hollywood Movies
  • Dual Audio Hollywood Movies
  • Bollywood Movies
  • Hindi Dubbed South Movies
  • Web Series Punjabi Movies 
  • TV Series
  • Tamil Movies 
  • Telugu Movies
  • Kannad Movies
  • Malyalam Movies
  • Marathi Movies

इस तरीके से और भी तमाम तरीके की Genre Category Movies आपको यहां पर देखने को मिलेंगी जिसको आप अपने डिमांड के अनुसार यहां पर अलग-अलग प्रकार से देख सकते हैं।

Earn Money Online

Filmywap Latest Release Movie Update

Filmywap 2020 में new release movies या latest movies 2020 अपडेट संबंधित सभी जानकारियां आपको इसकी वेबसाइट पर मिल जाएंगी जहां आप इनको देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं

Shubh Mangal Zyada Savdhan Movie  – शुभ मंगल ज्यादा सावधान मूवी

कलाकार: आयुष्मान खुराना, जितेन्द्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता निर्देशक: हितेश केवल्या अवधि: 2 घंटा 10 मिनट

आनंद एल राय निर्मित और हितेश केवल्या निर्देशित ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का यह डायलॉग समलैंगिक कम्युनिटी की बेबसी और संघर्ष को बयां करता है।

आज भले कानून ने समलैंगिता को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया हो, मगर समलैंगिक समुदाय को होमोफोबिया के रूप में अपने ही परिवारों से घृणा, तिरस्कार और रिजेक्शन सहना पड़ता है। फिल्म इस पॉइंट को साबित करने में सफल साबित होती है कि सिर्फ कानून बनाने से बात नहीं बनेगी, सामजिक तौर पर यह काउंसिलिंग होनी भी जरूरी है कि होमोसेक्शुऐलिटी कोई बीमारी नहीं बल्कि कुदरत है, प्रकृति है और उससे आप नफरत नहीं कर सक सकते।

Tanhaji-The Unsung Warrior Movie – तान्हाजी द अनसंग वारियर मूवी कलाकार: अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा, पद्मावती राव, शशांक शेंडेट निर्देशक: ओम राउतमूवी टाइप: History, Drama अवधि: 2 घंटा 15 मिनट

आशुतोष गोवारिकर की हिस्टॉरिकल फिल्म पानीपत के बाद निर्देशक ओम राउत तानाजी द अनसंग वारियर के साथ प्रस्तुत हुए हैं। पानीपत के बाद तानाजी एक और ऐसी ऐतिहासिक फिल्म है, जो मराठा साम्राज्य की शूरवीरता को भव्य अंदाज में दर्शाने में कामयाब रही है। ऐतिहासिक फिल्में और वो भी खास तौर पर युद्ध के विषय पर बनी फिल्में कई बार बोझिल, भारी और उबाऊ हो जाती हैं, मगर इसे निर्देशक की खूबी कहना होगी कि

इतिहास के महत्वपूर्ण अध्याय से ली गई इस कहानी में जांबाजी, रोमांस, थ्रिल, विश्वासघात जैसे सारे एलिमेंट्स हैं और उस पर सोने पर सुहागा कहलाने वाला 3 डी इफेक्ट्स जो पूरी फिल्म को शुरू से अंत तक देखने लायक बनाता है।

Chhapak Movie – छपाक मूवी कलाकार: दीपिका पादुकोण,विक्रांत मेसी,मधुर जीत सरगी,अंकित बिष्ट,देलजाद हिवाले,गोविंद सिंह संधू निर्देशक: मेघना गुलजार मूवी टाइप: ड्रामा अवधि: 2 घंटा 18 मिनट

जिस तरह से सामजिक मुद्दों वाली और महिलाओं की त्रासदी को दिखाने वाली फिल्मों का ट्रेंड चला है, उसमें मेघना गुलजार निर्देशित और दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक सबसे मजबूत कॉन्टेंट के साथ प्रस्तुत हुई हैं।

कहानी ऐसिड अटैक विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। कहानी की शुरुआत एसिड विक्टिम सर्वाइवर मालती (दीपिका पादुकोण) से होती है, जो नौकरी की तलाश में है। इस कोशिश में उसे बार-बार तेजाबी हमले से हुए उसके बदसूरत चेहरे की याद दिलाई जाती है। कई सर्जरी से गुजर चुकी मालती को जब एक पत्रकार ढूंढ कर उसका इंटरव्यू करती है, तब कहानी की दूसरी परतें खुलती हैं।

मालती एसिड विक्टिम सर्वाइवर्स के लिए काम करनेवाले एनजीओ से जुड़ती है, जहां कई ऐसिड विक्टिम्स के साथ एनजीओ के कर्ता-धर्ता अमोल (विक्रांत मेसी) से मिलती है। उसके बाद तेजाबी हमले की शिकार दूसरी लड़कियों के जरिए मालती की दारुण त्रासदी सामने आती है।

19 साल की खूबसूरत और हंसमुख मालती (दीपिका पादुकोण) सिंगर बनने के सपने देख रही, मगर बशीर खान उर्फ बबू द्वारा किए गए अमानुषी एसिड अटैक के बाद उसकी जिंदगी पहले जैसे कभी नहीं रह पाती। घर में टीवी की बीमारी से ग्रसित भाई, आर्थिक तंगी से जूझते माता-पिता और उसमें मालती की अनगिनत सर्जरी के बीच पुलिस इन्वेस्टिगेशन और कोर्ट-कचहरी के चक्कर।

तेजाबी हमले के बाद कुरूप हुए चेहरे और समाज के तमाम ताने-उलाहनों और तिरस्कार के बीच एक चीज नहीं बदलती और वह होता है, परिवार का सपोर्ट और वकील अर्चना (मधुर जीत सरघी) का मालती को इंसाफ दिलाने का ज़ज़्बा। अर्चना की प्रेरणा से ही वह एसिड को बैन किए जाने की याचिका दायर करती है। इस हौलनाक सफर में मालती का चेहरा भला छीन लिया जाता हो, मगर उसकी मुस्कान कोई नहीं छीन पाता।

Filmywap.com Movies Download क्यों करें?

Filmywap 2020 Movies Website आज के समय में इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च किये जाने वाला फेमस मूवीज वेबसाइट है यहाँ पर आपको Free Movies Download और ऑनलाइन मूवीज देखने के लिए लोग visit करते हैं, इसका मतलब Filmywap Website पर दोनों प्रकार से मूवीज का आनंद उठा सकतें हैं।

इसके अलावा Filmywap website पर किसी भी मूवीस को Online Streaming के जरिए भी देख सकते हैं, इसके लिए आपके पास केवल Internet Speed अच्छी होनी चाहिए। आप Movies Streaming के जरिए किसी भी Movies को बिना डाउनलोड किए Filmywap website पर मौजूद Streaming Link के जरिए देख सकते हैं। इस तरह आप अपने डिवाइस में किसी तरह के का storage किए बगैर movie को देख सकते हैं और device को भी सुरक्षित रख सकते हैं हालांकि इस पर भी कुछ malware virus link मौजूद होते हैं जिसके लिए आपको सावधानी बरतने की जरूरत होती है।

oFilmywap और xFilmywap की सबसे अच्छी खासियत यह है की ऑनलाइन यूजर्स को देखते हुए इन साइटों को बनाया गया है जहां पर उनकी पसंद और नापसंद का भी ध्यान रखा गया है यहां पर आपको सर्वे भी मौजूद होते हैं  जो कि Free Movies Download करने के संबंधित होती हैं।

Filmywap Website पर फिल्मों  के ट्रेलर की पूरी लिस्ट भी दी जाती है जिसको आप देख सकते हैं उसके बाद आप उस मूवीस को डाउनलोड या स्ट्रीमिंग के जरिए आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा आप इन वेबसाइट से टीवी सीरियल्स और अन्य वेब सीरीज को भी डाउनलोड करके देख सकते हैं।

xFilmywap website  पर आपको हर टाइप के जनरे  जैसे बॉलीवुड हॉलीवुड हिंदी डब्ड साउथ मूवीस हिंदी डब्ड हॉलीवुड मूवीस और अन्य तरह की मूवीस डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होती हैं। Filmywap Movies Download 2020 पर अन्य कैटेगरी में  गुजराती मलयालम मराठी पंजाबी तमिल तेलुगु और पाकिस्तानी फिल्में भी उपलब्ध होती है इसके अलावा यहां पर टीवी के फेमस शो उस भी देखने को मिलते हैं

Filmywap.tv Pirated Movies Download क्यों नहीं करना चाहिए?

वैसे तो इंटरनेट पर Movie देखने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है  यहां पर सबसे ज्यादा visit होने वाली Pirated Website ही होती हैं इन Pirated Website में Filmywap.com 2020 Free Movies Download  करने को मिल जाती हैं।

नोट: हालांकि इससे पहले भी मैं आपको बता चुका हूं किस तरह की पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट पूरी तरीके से इलीगल होती हैं इसलिए आपको किसी भी Pirated Movies Download या Download नहीं करना चाहिए यह पूरी तरीके से गैरकानूनी होता है इसके लिए भारत सरकार ने कुछ नियम भी बनाए हैं जिसमें यदि आप पकड़े जाते हैं तो आपको 3 साल तक की जेल और ₹200000 तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

Disclaimer

Indian Panel Court के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. EMoneynow.in किसी भी प्रकार की पायरेसी सम्बंधित गतिविधयों का विरोध करता है और आप लोगों से निवेदन करता है की इस प्रकार की piracy से अपना विरोध दर्ज़. कराएं। यहाँ पर बताये गए कटेन्ट के माध्यम से आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करना हैं

हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करना नहीं हैं। इसलिए कृपया आप भी ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म देखने और डाउनलोड करने के ओरिजिनल वेबसाइट अथवा अन्य सही रास्ता चुने।

Leave a Reply