Khatrimaza 2020 – 300MB Hindi Dubbed HD Movie Download Free

Khatrimaza 2020 – 300MB Hindi Dubbed HD Movie Download Free

आपको यहां पर Khatrimaza से संबंधित सभी जानकारी को उपलब्ध कराया है, जिसके जरिए Free Movies Download कर सकते हैं।

जैसा कि हम सबको मालूम है कि इस समय COVID-19 की वजह से पूरे भारत में लॉकडाउन स्थिति बनी हुई है और इस दौरान इंटरटेनमेंट करने के लिए हम इंटरनेट का ही सहारा ले रहे हैं इसलिए आज के इस पोस्ट में मैं आपको Khatrimaza Movies  के बारे में बताऊंगा जिस पर आप सभी latest movies download कर पाएंगे।

इन साइटों के माध्यम से आप अपने पसंदीदा प्रोग्राम को आसानी से देख सकते हैं या फिर डाउनलोड कर सकते इसके लिए आपको टीवी शेड्यूल के हिसाब से इंतजार नहीं करना होता है।

Khatrimaza 2020

इससे पहले कि मैं आपको Khatrimaza वेबसाइट के बारे में बताओ आपको यह पता होना चाहिए यह एक पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है। जो कि अवैध तरीके से सभी प्रकार की मूवीस और टीवी शो को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है।

इन सबके अलावा कुछ अल्टरनेटिव ऑप्शन भी मौजूद हैं जिनकी मदद से Free Movies Download की जा सकती है इसलिए यह आर्टिकल आप पूरा पढ़ें।

बहुत ही कम लोग इस वेबसाइट के बारे में जानते हैं और जो इसके बारे में जानते हैं वह सर्च करते समय किसी Fake या फिर Proxy website पर विजिट कर जाते हैं।

इस वेबसाइट पर आपको latest movies और TV Shows HD quality में मिलते हैं। यहां पर आपको Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood, Bollywood & Hindi Dubbed Movies देखने को मिलते हैं जिसको आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

What Is Khatrimaza.com?

एक रिपोर्ट के मुताबिक Torrent Website वर्ल्ड में सबसे ज्यादा Pirated Content को Circulate करने के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। इसमें Khatrimaza.com जैसी अन्य तमाम वेबसाइट HD quality में सभी Latest Bollywood और South Movies Download करने के लिए लीक करती रहतीं हैं।

आपकी जानकारी के लिए यह पता होना चाहिए कि इस तरह की अवैध वेबसाइट जो पारसी कंटेंट को बढ़ावा देते हैं, इनका कारोबार पूरी तरीके से इसी तरह के पायरेसी पर डिपेंडेंट होता है और Khatrimaza इंडिया के अलावा यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका जैसे देशों में प्रभावी तरीके से संचालित होता है।

यह भी पढ़ें। Isaimini Movies New Link 2020

Khatrimaza cool वेबसाइट की शुरुआत कुछ साल पहले हुई है लेकिन जिस तरह से इसकी वेबसाइट पर लेटेस्ट मूवीस लिंक को पब्लिश करता रहता है, इसकी वजह से यह बहुत ज्यादा लोगों के बीच में लोकप्रिय हो गई है और वर्ल्ड की सबसे बड़ी पायरेसी वेबसाइट बन गई है।

एक रिसर्च के मुताबिक Free Movies Download करने के लिए सबसे ज्यादा पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग India में ही होता है लेकिन इसके साथ Pakistan, America, Soudi Arebia, Bangladesh और Nepal के अधिकांश यूजर इस वेबसाइट पर आते रहतें हैं।

यह भी पढ़ें। Free Bollywood Movies Download Site

Khatrimaza Rock

TV Shows & Hindi Dubbed Movies को HD Quality में पब्लिश करने के अलावा आपको latest release movies, TV Shows और Web Series का एक लंबा कलेक्शन देखने को मिलता है।

जैसा कि आपको OTT Plateform पर Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, Ullu App, MXPlayer में देखने को मिलता है।

जिस तरह से इस पर लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड लिंक को पब्लिश किया जाता है जिसकी वजह से किसी भी मूवीस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है। Khatrimaza जैसे तमाम अन्य वेबसाइट की वजह से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को सबसे बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है और यह नुकसान प्रत्येक वर्ष लगभग 1800 करोड़ तक पहुँचता है।

हालांकि इस तरीके के अवैध और पायरेटेड वेबसाइट को रोकने के लिए काफी ज्यादा भरसक प्रयास किए जाते रहते हैं लेकिन इन सबके बावजूद Khatrimaza जैसी अन्य वेबसाइट रिलीज होने वाली सभी नई फिल्म को अपने नए वेबसाइट लिंक पर पब्लिश करती रहती है।

Why Khatrimaza?

यह कोई बड़ी बात नहीं है कि आपने फ्री मूवीस डाउनलोड करने के लिए अन्य किसी भी वेबसाइट पर विजिट करते रहे हो लेकिन Khatrimaza full जैसी वेबसाइट पर शायद ही आपने कभी विजिट किया होगा।

क्योंकि यह एक इललीगल और पायरेसी वेबसाइट है, इसके बावजूद लाखों यूज़र यहां पर विजिट करते रहते हैं और अपने यूज़र को क्वालिटी और कलेक्शन में कभी कंप्रोमाइज नहीं करती है।

क्या आप किसी भी मूवीस को अपनी लैंग्वेज में सुनना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर अनेकों मूवीस के लिए Dual Audio का ऑप्शन मिलता है और Free Dual Audio Movies Download की मदद से किसी भी मूवीस को आप अपनी लैंग्वेज में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें। Affiliate Marketing कैसे करें?

अभी तक Khatrimaza.com पर अनेकों टीवी शो, मूवीस और वेब सीरिज़ को अलग-अलग फ़ॉर्मेट जैसे 360p, 420p, 780p और 1080p में लीक किया गया है। इतने ज्यादा फ़ॉर्मेट में मूवीज के लिंक को पब्लिश करने के कारण ही यह वेबसाइट लोगो के बीच खासा लोकप्रिय है।

बहुत लोग मूवीस देखने या फिर डाउनलोड करने के लिए मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं और आपके पास 4GB या 8GB का स्टोरेज अवेलेबल है। यह आपको 300MB Movies Download करने का ऑप्शन देता है जिसकी वजह से मोबाइल यूजर्स इस वेबसाइट पर विजिट करते रहते हैं।

How To Download Movies From Khatrimaza.com?

इस वेबसाइट को इंडिया और स्टेट्स ऑफ अमेरिका में पूरी तरीके से प्रतिबंधित किया गया है क्योंकि यह एक इलीगल और पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए इसकी ऑफिशियल वेबसाइट Kahtrimaza.com को गूगल में भी डी इंडेक्स कर दिया गया है जिसकी वजह से इसकी मेन वेबसाइट सर्च करते समय आपको नहीं दिखाई देती है।

यदि कोई भी इसको सर्च करना चाहता है तो आप इसके प्रॉक्सी वेबसाइट के जरिए देख सकते हैं और मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। जो लोग इसकी वेबसाइट पर फ्री मूवीस डाउनलोड करते हैं और वह इसके लिए वीपीएन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं।

किसी भी मूवीस और टीवी शो को Kahtrimaza से डाउनलोड करने के लिए बहुत ही आसान और साधारण तरीके कर सकते हैं। यदि आप फ्री मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो कुछ साधारण स्टेप्स में इनको फॉलो कर सकतें है।

  • सबसे पहले आपको किसी भी रिस्ट्रिक्शंस को बाईपास करने के लिए वीपीएन सॉफ्टवेयर अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होता है।
  • VPN App Download करने के बाद आपको बीपीएल सॉफ्टवेयर ओपन करना होता है और उसमें एक  कंट्री आईपी ऐड्रेस को डालना होता है।
  • जिस किसी भी कंट्री में Kahtrimaza.com को प्रतिबंधित नहीं किया गया है उसके कंट्री आईपी एड्रेस को आपस में सेलेक्ट करते हैं।
  • जैसे ही आप कंट्री आईपी ऐड्रेस को रजिस्टर करते हैं तो Kahtrimaza.com  पर विजिट के लिए रेडी हो जाते हैं इस तरह आप अपने पसंदीदा प्रोग्राम टीवी शो वेब सीरीज और मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest movies leaked by Khatrimaza

जैसा की अभी तक आपको जानकारी दी जा चुकी है कि Khatrimaza.com पर सभी लेटेस्ट मूवीस को एचडी क्वालिटी के लिंक में पब्लिश किया जाता है और लाखों यूजर्स इसको डाउनलोड करने के लिए इसवेबसाइट पर विजिट करते रहते हैं।

अभी कुछ दिनों पहले तक अनेकों लैंग्वेज की लेटेस्ट मूवीस को इस पर लीक किया गया था जिसमें आप Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood और Hollywood Movies के कुछ नाम को देख सकतें हैं।

इसके द्वारा लीक की गई फिल्मों की सूची इस प्रकार है:

  • Angrezi Medium

  • Suryavansi

  • Chhapak

  • Dilbar  

  • Baaghi 3

  • Yedu Chepala Katha

  • Chal Mera Putta 2

  • Dharala Prabhu

  • Pattas

  • Ashwathama

  • Draupathi

  • Forensic

  • Asuraguru 

  • Trance

  • Jaanu

  • Love Aaj Kal

  • Guilty

  • Gypsy

  • Ala Vaikunthapurramuloo

  • Shylock

  • Disco Raja

  • Jinde Meriye

  • Oy My Kadavule

  • O Pitta Katha

  • 1917 Hindi Dubbed

Khatrimaza Telegram Channel Link

जब भी आप कुछ दिनों बाद इस वेबसाइट के Link पर आते हैं तो यह लगभग बंद हो चुकी होती है जबकि आपको इस Link के बारे में ज़्यादा कोई इनफार्मेशन नहीं होती है।

  • अब इसके समस्या का समाधान भी Khatrimaza.com ने कर दिया है और इसके लिए आपको Old Link की परेशानी से भी नहीं जूझना नहीं पड़ेगा।
  • New Link के लिए आपको सिर्फ Telegrma Channel को ज्वाइन करने की जरूरत है और इसके बाद आपको सभी नए लिंक मिलते रहेंगे।

Khatrimaza Cool 2020: Free Movies Download Keyword

जब आप सर्च इंजन में Khatrimaza Cool Keyword को सर्च करते हैं। तो आपको वहां पर कई सारे रिजल्ट देखने को मिलते हैं। जिसमें आप Khatrimaza HD Quality Movies Download कर सकते हैं। ऐसे ही कुछ मिलते जुलते कीवर्ड आप यहां पर देख सकते हैं।

Khatrimaza BollywoodKhatrimaza Bollywood 1080p
Khatrimaza Bollywood 720pKhatrimaza Dual Audio
Khatrimaza AnimeKhatrimaza Dual Audio 1080p
Khatrimaza Dual Audio 480pKhatrimaza Dual Audio 720p
Khatrimaza Hindi Dubbed 720pKhatrimaza Hindi Dubbed
Khatrimaza HollywoodHollywood 1080p
Khatrimaza Hollywood 720pKhatrimaza Other
Old HollywoodKhatrimaza Punjabi
Khatrimaza Old BollywoodKhatrimaza South
Khatri Maza TV seriesKhatri Maza WWE
Khatri Maza HollywoodKhatrimaza Dubbed Movies

Khatrimaza New Link 2020:

क्योंकि Khatrimaza.com अवैध तरीके से सभी लेटेस्ट मूवीस के लिंक को पब्लिश करता है। इसलिए भारत सरकार द्वारा या अन्य देशों के सरकार के द्वारा बार-बार प्रतिबंधित किया जाता है।जिसकी वजह से यह अपने Main Domain से मिलते जुलते नए-नए डोमेन यूआरएल को प्रदर्शित करता रहता है। जिसकी वजह है बहुत सारे यूजर्स को इन प्रॉक्सी डोमेन यूआरएल के बारे में जानकारी नहीं मिल पाती है। New Link – https://Khatrimaza.kim

यहां पर Live Link को देख सकतें हैं।

Khatrimaza.comKhatrimaza.in
Khatrimaza.orgKhatrimaza.pro
Khatrimaza.netKhatrimaza.co
Khatrimaza.ccKhatrimaza.ph
Khatrimaza.byKhatrimaza.icu
Khatrimaza.chKhatrimaza.movie
Khatrimaza.tvKhatrimaza.mkv
Khatrimaza.co.inKhatrimaza.online
Khatrimaza.9xKhatrimaza.lol
Khatrimazafull.orgKhatrimazafull.com
Khatrimazafull.netKhatrimaza.full.net
Khatrimaza.wcKhatrimaza.wiki
Khatrimaza.rocksKhatrimaza.pk
Khatrimaza.ceKhatrimaza.press
Khatrimaza.wiftKhatrimaza full.to
Khatrimaza.kimKhatrimaza.one

How To Download Khatrimaza App?

आज के समय में सभी लोगों के हाथ में Mobile Device है जिसकी वजह से पीसी या लैपटॉप पर मूवीस को डाउनलोड या देखने के लिए बहुत ही कम लोग इस्तेमाल करते हैं। यदि आपको इस website पर मूवीस को डाउनलोड करने में बोरिंग महसूस होती है तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरह Khatrimaza App का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Khatrimaza app के जरिए आप किसी भी मूवीस को Streaming या Free Download कर पाते हैं और यह free movies app के यूजर फ्रेंडली फीचर्स इसके ऐप को बेहतरीन Movies Download करने का एक्सपीरियंस देते हैं।

Khatrimaza APK Information

इस एप में ऐसे कई बेहतरीन मल्टीपल फीचर्स हैं, जो इसके एप्लीकेशन को बहुत अच्छा बनाते हैं। इसके कंपैरिजन में अगर आप किसी भी अन्य Free Movies Download करने वाली एप्लीकेशन को करते हैं तो आपको Khatrimaza app सबसे ज्यादा अच्छी समझ में आएगी।

आप यदि इस app को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप थर्ड पार्टी के जरिए इसको डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन एक बात जरूर ध्यान में रखनी चाहिए। किसी भी मूवीज को स्ट्रीमिंग या डाउनलोड करने के लिए हमेशा आपको वाईफाई का इस्तेमाल करना होगा।

APP NAME FEATURE
File Size6.2 MB
Versionv3.0
RequirementAndroid 4.0 & Above
LanguagesEnglish, Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam
Last Updated25-October-2019
LicenseFree

Best Alternatives?

अगर आप Khatrimaza cool से थोड़ा भी डिसएप्वॉइंटेड है और आप इसको इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। तो आपके लिए इसके जैसी अन्य वेबसाइट के अल्टरनेटिव ऑप्शन मौजूद हैं जिनको आप विजिट कर सकते हैं।

यहां पर आपको कुछ बेस्ट अल्टरनेटिव दिए हैं।

Khatrimaza Ninja Movies Categories

आपको Bollywood, Tamil, Telugu, Kannand, Malayalam और Hollywood Movies के लेटेस्ट लिंक को रिलीज डेट से पहले Khatrimaza.com पर अनेकों कैटेगरी में पब्लिश कर दिया जाता है। इन सभी मूवी कैटेगरी को आप यहां पर देख सकते हैं।

  • Bollywood HD Movies

  • Bollywood Movies Download

  • Hollywood Dubbed Movies

  • Hollywood Hindi Dubbed Movies

  • Bollywood 300 MB Movies

  • Hollywood Dual Audio 300 MB Movies

  • Hindi Mp3 Songs

What Are The Best Legal Alternatives To oKhatrimaza?

जैसा कि मैं आपको पहले भी बता चुका हूं कि यह एक पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है। यह कई मायनों में आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है। इन सबके बावजूद आपको इंटरनेट पर इसी तरह की कुछ लीगल वेबसाइट और एप्लीकेशन मिलती हैं। जो पूरी तरीके से सिर्फ होती हैं और यहां पर Khatrimaza.com की तरह सभी मूवीस को ओरिजिनल प्रिंट में देख सकते हैं।

हमने यहां पर आपके लिए इस वेबसाइट से ज्यादा अच्छी और Best Legal alternative movies site की लिस्ट को दिया है जिस पर आप विजिट कर सकते हैं।

  • Netflix

  • Amazon Prime Video

  • Hotstar

  • Mx Player

  • Sony Liv

  • ULLU App

  • ALT Balaji

  • Ice movie

  • Yesmovies

  • GoMovies

  • Nitro

  • HDO

  • PopCornFlix

  • Sony Crunch

  • MovieNinja

  • Moviezwap

  • Movies4U

  • LookMovie

  • Movies

Khatrimaza Banned In India?

यह पूरी तरीके से भारत में प्रतिबंधित है क्योंकि भारत सरकार ने Khatrimaza.com जैसी तमाम अन्य इनलीगल और पायरेटेड वेबसाइट को क्रिमिनल एक्टिविटी में रखा है। इस पर विजिट करना और मूवीस को डाउनलोड करना पूरी तरह से अपराध की श्रेणी में माना जाता है।

Why You Should To Avoid To Visit Khatrimaza?

यदि आप इंडिया में रहते हैं तो आपको भारतीय कानून के बारे में पता होना चाहिए जिसमें है यदि आप Khatrimaza.com जैसी अन्य वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड और स्ट्रीमिंग करना पूरी तरीके से इनलीगल है। यदि आप गलती से भी इस वेबसाइट पर विजिट करते हुए पाए जाते हैं या फिर किसी मूवीस को डाउनलोड करते हुए पाए जाते हैं तो piracy law के तहत आप को दंडित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें। Online Marketing से पैसे कैसे कमाएं?

किसी भी तरह की ऑनलाइन पायरेसी और इललीगल कंटेंट को वेबसाइट पर पब्लिश करने पर कई प्रकार पायरेसी लॉ मौजूद हैं और पकड़े जाने आर्थिक दण्ड का प्रावधान है। भारत में, कॉपीराइट अधिनियम, 1957 सभी प्रकार के Music, Songs और Videos, literary और artistic कार्यों की सुरक्षा करने के लिए बनाया गया है।

The Stop Online Piracy Act (STOP) भी पायरेसी कंटेंट और इनको बढ़ावा देने वाली सभी साइटों के एक्सेस को प्रतिबंधित करती है जिससे सभी पायरेटेड कंटेंट की सुरक्षा की जा सके।

About Anti-Piracy

फिल्मों की एंटी पायरेसी को रोकने के लिए बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही आपको इसके बारे में बताते हैं और आपसे अनुरोध भी करते हैं क्या किसी तरह के पायरेटेड मूवी को नहीं देखें। क्योंकि आपके किसी भी नैतिक को इस तरह से देखने पर फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान होता है टैक्स कलेक्शन के लिए भारत सरकार का काफी ज़्यादा नुक्सान होता है।

Conclusion

मैं उम्मीद करता हूं कि आपको इस वेबसाइट के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त हो गई है यदि फिर भी कोई ऐसी जानकारी जो आप तक नहीं पहुंची है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Disclaimer

EMONEYNOW.IN आपको किसी भी प्रकार के पायरेटेड अथवा टोरेंट वेबसाइट पर जाने की सलाह नहीं देता है इसके साथ ही आपको कभी भी Khatrimaza.com, Khatrimaza.full, Khatrimaza.full.org, Khatrimaza.pro, Khatrimaza Ninja, Khatrimaza Blue, और Khatrimaza Cool जैसी वेबसाइटों पर किसी भी प्रकार के टोरेंट एवं पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करने के लिए सपोर्ट नहीं करता है। हम सभी को संविधान के दायरे में रहकर सभी काम को करना चाहिए और इसका पालन भी करना चाहिए।

भारत सरकार ने MovieRulz, Movie Rulz, Tamilrockers, Filmywap, 9XMovies, 7StarHD, FMovies, WorldFree4U, Khatrimaza, Isaimini जैसी अन्य तमाम गैर कानूनी वेबसाइट के लिए सख्त कानून बनाए हैं, यदि कोई भी मूवी डाउनलोड या अपलोड करते हुए पकड़ा जाता है तो आपको आर्थिक दंड के साथ जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

Leave a Reply