Movies Flix 2020 – 480p 720p 300MB Hindi Dubbed Hollywood Movies

Movies Flix 2020 – 480p 720p 300MB Hindi Dubbed Hollywood Movies

Movies Flix 2020, जब से इंटरनेट का विस्तार तेज़ी फैला है मनोरंजन करने के ऑप्शन भी बढ़ गए हैं आज के समय में हम सभी को Movies, Web Series और TV Shows Internet पर देखना बहुत पसंद है। जबकि हम सभी Cinema Hall में भी जाते हैं या फिर Online Premium Video Streaming Platform जैसे Amazon Prime, Netflix, Hotstar का Subscription भी खरीदते हैं। यही कारण है कि हम 300MB Free movies download करने के लिए ऑनलाइन पर भी आते रहते हैं। MoviesFlix 2020 एक ऐसी ही वेबसाइट है जहाँ पर illegal तरीके से Free movie download किया जा सकता है। Tamil HD Movies Download Sites से Free Movies Download कैसे करतें हैं?

Movieflix website, से Hindi, English, Tamil, Telugu, Malyalam Movies को Free download किया जा सकता है। Movieflix को वर्ष 2011 में स्थापित किया गया था। नौ साल की अवधि में, Movieflix न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सबसे बड़ी Pirated Website के रूप में जाना जाता है यहाँ से अनगिनत User रोज़ाना 300MB movies download करने के लिए free movies website visit करते रहते हैं। Free Movies Download Sites

About movieflix 2020

Movieflix website एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है जहाँ User को HD Quality में सभी latest movies और new Hindi movies, Hollywood movies, Tamil movies, Telugu movies, Punjabi Movies, Malyalam Movies मिलती हैं। Movieflix website केवल Malyalam Movies Download Link Publish करती थी, लेकिन अब इसने Bollywood, Hollywood, Tamil, Telgu, Malyalam और Punjabi फिल्मों को Free Download के साथ Upload करना शुरू कर दिया है।

WorldFree4u Movies Download कैसे करें?

यहाँ पर आप Movies के अलावा MoviesFlix Website पर illegal तरीके से web series, TV shows, desi drama और Documentries को भी download किया जा सकता है। इससे पहले कि Movieflix 2020 पर आप विजिट के लिए आगे बढ़ें, आपकी जानकारी के लिए यह मालूम होना चाहिए की MoviesFlix Malyalam एक illegal Pirated Website है जिसको भारत सरकार ने पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया है। लेकिन इसके बावजूद अधिकतर लोग इसकी वेबसाइट पर मूवीज को डाउनलोड करने के लिए आते रहतें हैं। हालाँकि MoviesFlix Movies अपने Main Website के Domain URL को लगातार Change करती रहती है जिसकी वजह से गवर्नमेंट को ट्रैक कर पाना मुश्किल हो जाता है।

moviesflix-movies-download

जब भी आप Google “Movieflix” या “Movieflix 2020” पर Search करते हैं, तो आपको Google पर Main Website movieflix.com नहीं मिलेगी। Movieflix के disappear होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि यह Google द्वारा de-indexed किया गया है।

Movieflix से जुड़े तीन लोगों को वर्ष 2018 में गिरफ्तार किया गया था। उनमें से एक को site administrator माना गया था। इसके अलावा, मई 2019 में, तमिलनाडु के कोयम्बटूर में मूवीफ्लिक्स से जुड़े हुए एक से अधिक सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। Todaypk Movies download 2020 site

Movieflix Malayalam Movie Site-Details

Movieflix 2020 website की तरह इंटरनेट पर आपको दर्जनों वेबसाइट उपलब्ध हैं जो की Movieflix Malyalam movies site की नक़ल होती हैं और इनको पहचानना मुश्किल काम होता है क्योंकि ज़्यादातर वेबसाइट फेक होती हैं इसलिए ऐसी वेबसाइट के जाल में नहीं फसें।

Movieflix अपनी साइट पर सभी latest और new malyalam movies को upload करती रहती है और लोग यहां से free movies download करतें रहतें है। MovieFlix पर Malyalam movies के अलावा, Bollywood movies, Hollywood movies, Tollywood movies और Hindi dubbed movies का largest collection है।

Malyalamऔर Tamil Movies download करने की बात आती है, विशेष रूप से Tamilrockers की लोकप्रियता से कोई इनकार नहीं कर सकता है। लेकिन, MovieFlix sites के लगातार Domain Name में बदलाव के कारण लोग काफी ज़्यादा परेशाँन हो गए हैं हालाँकि इंटरनेट पर लोग इसके अन्य और अच्छे विकल्प को भी तलाश कर रहे हैं इसलिए यहां पर आपके लिए कुछ बेहतरीन moviesflix के विकल्पों की सूची लेकर आए हैं।

Movieflix 2020 categories

जैसा कि आपको ऊपर दिए गए आर्टिकल में बताया है की Movieflix website की कई category हैं। इसलिए नीचे दिए गए लिस्ट में सभी केटेगरी को देख सकतें हैं।

आप यहाँ सभी प्रकार की Malayalam 2020, 2019, 2018, 2017, 2016 and 2015 Movies की लिस्ट को पढ़ सकतें हैं।

MoviesFlix Website पर, आप फिल्मों और टीवी शो की किसी भी शैली को डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ पर अलग अलग Genre से सम्बंधित action movies, thriller movies, comedy movies, animated movies, adventure movies, sci-fi movies, romance movies, mystery movies, drama movies, biopic movies, fantasy movies और animated movies इत्यादि मिलती है।

MoviesFlix 2020 पर आपको अनेको जनरे के अलावा अलग category में आपको Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannad, Malayalam, Punjabi और Marathi movies की पूरी लिस्ट मिलेगी। इसके अलावा Hindi dubbed movies, dual audio movies, 300MB Movies और multi audio movies भी यहाँ पर उपलब्ध होती हैं। MoviesFlix पर Trending पर चल रहे सभी Hindi & English में Web Series amazon Prime Video, Netflix और Hulu को भी यहाँ पर देख सकतें है। यहाँ पर सभी मूवीज के diffirent videos को अलग अलग format और size में जैसे 480p, 720p, 1080p, 4K Ultra HD, 300mb, 700mb, और 1 GB इत्यादि में उपलब्ध होती हैं।

Movieflix Domain and Server Details

भारत में Movieflix का उपयोग करने का सबसे आसान विकल्प VPN Technology है, जो किसी भी देश के प्रतिबंधों को दरकिनार करने में मदद करती है। यदि आप प्रतिबंधित वेबसाइट को बायपास करना चाहते हैं, तो आपको अपने Computer और Android Mobile पर VPN Extension का उपयोग करना होगा।

Movieflix का उपयोग कैसे करें और Movieflix 2020 से Tamil movies और Malayalam movies download कैसे करें, यह समझने के लिए बहुत सारे tutorial YouTube पर उपलब्ध हैं।

किसी भी illegal Pirated Website पर जाने से पहले, आपको site के बारे में पता होना चाहिए। Torrent Website एक प्रकार से dengerous website होती हैं। इसको ध्यान में रखते हुए movieflix जैसी वेबसाइट पर आपको विजिट करना चाहिए क्योंकि यह आपकी गोपनीयता प्रभावित कर सकता है। यदि आप Movieflix वेबसाइट पर जाते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि इस तरह की वेबसाइट आपके mobile या pc से आपकी personal information चुरा सकती है।

Tamilrocekrs website कई advertisement की मदद से पैसा कमाती है। जब कोई भी यूजर Movieflix पर दिखाए गए विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको कुछ अन्य वेबसाइटों पर redirect अथवा transfer कर देती हैं। Movieflix Malayalam और Tamil Website का उपयोग करते समय Adblockers का उपयोग करना चाहिए।

Latest Movies leaked on movieflix 2020

  • Tanhaji: The Unsung Warrior
  • Chhapaak
  • Dream Girl
  • Bala
  • Good Newwz
  • Ala Vaikuntapuramlo
  • Sarileru Neekevvaru
  • KGF Chapter 1
  • Hero
  • Darbar
  • Thambi
  • Big Brother
  • My Santa
  • Driving Licence
  • Dhamaka
  • Pattas
  • Sillu Karupatti

Filmywap Freee Movies Download कैसे करें?

जब भी आप इस तरह की वेबसाइट से मूवीज को देखतें हैं तो आप जाने अनजाने Bollywood, Tamil, Hollywood, Telugu फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए सभी लोगो को नुक्सान पंहुचा रहे होते हैं। इसलिए आपको moviesflix जैसी वेबसाइट पर आपको मूवीज नहीं देखनी चाहिए।

Movieflix 2020 Best Alternatives?

Movieflix 2020 website एक प्रकार की गैरकानूनी वेबसाइट है इसलिए हम आपके लिए movieflix जैसी अन्य साइटों की सूची लेकर आए हैं। यह Free movies download website निश्चित रूप से best website में से एक है। क्योंकि moviesflix जैसी अन्य वेबसाइट पर निर्भर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह इललीगल वेबसाइट होती है और इसे किसी भी समय प्रतिबंधित किया जा सकता है।

Best movieflix alternatives 2020 की लिस्ट आप यहाँ देख सकतें हैं।

TamilRockers9XMovies
FilmywapWordFree4u
MovierulzKhatrimaza
8XMoviesIpagal
TamilgunDownloadhub
MoviesdaMadrasrockers
RdxhdDownloadhub
YTS (Yify)Torrent
DVD RockersMastihot
Cinemavilla9xrockers
8XMoviessJio rockers
MadrasrockersTodaypk
FmoviesMovies4u

EMONYNOW.IN आपसे आग्रह करता है कि ऐसे किसी भी Pirated Movies Downloading Sites से किसी भी movies को download नहीं करना चाहिए यह एक illegal प्रक्रिया है जिसके लिए भारत सरकार ने सख्त कानून बनाए हैं दोषी पाए जाने पर जुर्माना भी हो सकता है और जेल भी जाना पड़ सकता है, हमारा काम सिर्फ आपको अपने कंटेंट के माध्यम से इंफॉर्मेशन देना होता है जिससे आप तक सभी प्रकार की जानकारी पहुंच सके।

Best legal alternatives to movieflix?

Movieflix पर Tamilgun, Tamilyogi, Khatrimaza, Filmyhit, Isaimini and Movierulz जैसी अन्य दर्जनों वेबसाइटें इंटरनेट पर मौजूद हैं। यह सभी वेबसाइट पूरी तरह से illegal मूवी डाउनलोड वेबसाइट हैं इसलिए आपको ऐसी किसी भी गैरकानूनी वेबसाइट पर नहीं जाना चाहिए। बल्कि ऑनलाइन पर मौजूद अन्य लीगल वेबसाइट भी हैं जिसका इस्तेमाल आपके डिवाइस को पूरी तरह सिक्योर रखेगा।

आप यहाँ जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, MX Players और अन्य पर ऑफिसियल रिलीज़ होने के कुछ दिनों में अपनी मनपसंद मूवीज और वेब सीरीज को देख सकतें हैं। आइये Legal movieflix alternatives list को देखते हैं।

NetflixAmazon Prime Video
HotstarSony Liv
Mx PlayerZmovies
Sony CrunchYesmovies
GoMoviesMovieNinja
MoviezwapIce movie
HDOLookMovie
Movies4UNitro

Why Moviesflix 2020 Website ?

आपने Movieflix के अलावा, आपने Filmywap, Tamilrasigan, skymovies.in, Playtamil, movieflix, Masswap, Tamilyogi, Hindilinks4u, Ipagal, Jalshamoviez और World4ufree वेबसाइट जैसी अन्य torrent website का उपयोग ज़रूर किया हो सकता है। लेकिन इन सभी Free movies download sites पर विजिट करने के बाद, आपको moviesflix website ज़्यादा अच्छी तरह से समझ में आएगी।

9XMovies Free Movies Download कैसे करें?

How To Download movieflix App?

Movieflix website पर visit करने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि Movieflix app भी उपलब्ध है, लेकिन इसको डाउनलोड करने के लिए आप किसी थर्ड पार्टी साइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। EMONEYNOW.IN किसी भी तरह की पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं और यही कारण है कि हमने Tamilrockers download link या अन्य Movies download link को उपलब्ध नहीं कराया है।

movieflix 2020 APK information

Movieflix app में कई प्रकार की features हैं। जब आप moviesflix app का उपयोग करते हैं तो आपको moviesflix website और moviesflix app के बीच काफी diffirence दिखाई देगा। वेबसाइट की तुलना में ऐप डाउनलोड स्पीड तेज है। एप्लिकेशन में किसी भी प्रकार के Pop-up advertisement को नहीं ले जाता है। इसलिए यह वेबसाइट की तुलना में अधिक सुरक्षित और आरामदायक है इसलिए आपको Movieflix का उपयोग करना चाहिए।

Movieflix app को पहले ही लाखों लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है। इसका सबसे बड़ा कारण मोबाइल एप्लीकेशन का बहुत सरल होना है और एक क्लिक पर तमिल मूवी डाउनलोड लिंक प्रदान करता है। Movieflix app android और iOS, Smart TV और PC के लिए उपलब्ध है, जिससे आप पसंदीदा मूवीज और अन्य प्रोग्राम को एप्प के माध्यम से आनंद उठा सकते हैं।

App Name: movieflixVersionv3.0
File Size: 1.6 MB
Requirement: Android 4.0 and above
Languages: English
Last Updated: Not Known
License: Free

Movieflix New link 2020

tamilrockers.comtamilrockers.net
tamilrockers.in tamilrockers.co
tamilrockers.teltamilrockers.cl
tamilrockers.latamilrockers.to
tamilrockers.lvtamilrockers.tel
tamilrockers.latamilrockers.ai
tamilrockers.actamilrockers.ta
tamilrockers.phtamilrockers.cz
tamilrockers.wstamilrockers.tz
tamilrockers.bztamilrockers.cx
tamilrockers.betamilrockers.by
tamilrockers.nztamilrockers.lu
tamilrockers.litamilrockers.mz
tamilrockers.vstamilrockers.ru
tamilrockers.mxtamilrockers.tr
tamilrockers.datamilrockers.az
tamilrockers.twtamilrockers.vu
tamilrockers.retamilrockers.hn
tamilrockers.kmtamilrockers.gr

वैसे तो आप अकेले नहीं हैं बल्कि लाखों लोग Movieflix 2020 के New URL के लिए Google में Search कर रहे हैं।ऊपर बताए गए सभी Movieflix link पुराने हैं और जबकि यह लिंक कुछ समय बाद बंद हो जाते हैं।

क्या Movieflix 2020 movies download legal है?

इंटरनेट पर इस तरह की वेबसाइट पर मूवीज देखना अपराध है इसलिए मेरा जवाब है, आपको बिलकुल नहीं देखना चाहिए। इस तरह की वेबसाइट से डाउनलोडिंग भी नहीं करना चाहिए बल्कि moviesflix website पर फिल्में देखना भी भारत में अपराध है। यदि आपने कभी भारत में किसी भी टोरेंट या अवैध वेबसाइट को ब्राउज़ करते हुए पकड़े जाते हैं, तो सरकार के पास एंटी पाइरेसी लॉ के अनुसार आपको 2 लाख तक जुर्माना और तीन साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

movieflix वेबसाइट या अन्य पायरेसी वेबसाइट जैसे 9XMovies, Filmywap, Moviesda, Movierulz, Khatrimaza, Tamilyogi या WorldFree4u सहित अन्य तमाम वेबसाइटों को बढ़ावा देने वाली अथवा चोरी से फिल्में पब्लिश करना, देखना और डाउनलोड करना हमारे देश में एक अपराध है।

MoviesFlix movies sites से downloading क्यों नहीं करना चाहिए?

Movieflix या अन्य पायरेसी वेबसाइटों जैसे Filmywap, TodayPk, Movierulz, 123movies और 9XMovies के खिलाफ कार्रवाई होने के बावजूद, ये वेबसाइट धड़ल्ले के साथ बेख़ौफ़ होकर काम करती रहती हैं।

MoviesFlix एक illegal movies downloading site है। Movieflix 2020 वेबसाइट पर Visit करना आपके लिए एक समस्या पैदा कर सकता है। इन वेबसाइट पर बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य फिल्म उद्योग को उनकी आधिकारिक रिलीज से पहले ही सभी लेटेस्ट मूवीज को लीक करके अपनी साइट्स पर पब्लिश कर देती हैं।

यदि आप इन साइट पर विजिट करते हैं, तो जाने-अनजाने में आप इस illegal business का समर्थन कर रहे होतें हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में पायरेसी के कारोबार के कारण फिल्म इंडस्ट्री को मौजूदा समय में प्रत्येक वर्ष लगभग 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान होता है।

आप टोरेंट वेबसाइट्स या Movieflix 2020 का उपयोग करने के बजाय आपको लीगल फ्री मूवीज डाउनलोड साइट्स का उपयोग करना चाहिए। आपको over-the-top प्लेटफार्म जैसे amazon prime video, Netflix, SonyLiv, Hotstar, Alt Balaji, Ullu का इस्तेमाल करना चाहिए।

movieflix’ impact on revenues

Movieflix जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइटें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बुरी तरह प्रभावित करती हैं इसकी वजह से फिल्म निर्माताओं को काफी ज़्यादा नुक्सान उठाना पड़ता है साथ ही साथ फिल्म से जुड़े हुए प्रत्येक व्यक्ति को नुकसान होता है क्योंकि मूवीफ्लिक्स वेबसाइटों पर विजिट करने वाले यूजर सिनेमाघरों में नहीं जाते हैं, बल्कि मूवीफ्लिक्स से फ्री डाउनलोड करके उन सभी नयी फिल्मों को देख लेते हैं।

Movieflix ने हाल ही में अपनी रिलीज के पहले दिन ब्लॉकबस्टर movies को लीक कर दिया गया था। अभी हाल के वर्षों में, Bahubali 2, Avengers Endgame, Darbar और Sarileru Neekevvaru जैसी तमाम मूवीज को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था जिसकी वजह से इन फिल्मों को काफी ज़्यादा नुकसान हुआ था। भारतीय इंटरनेट user दुनिया भर में illegal torrent website का उपयोग करने के लिए दूसरे सबसे बड़े समूह के रूप में योगदान करते हैं।ताज़ा रिपोर्टों के अनुसार, Film industry को piracy website से illegal download के चलते सालाना लगभग 2.8 बिलियन डॉलर का नुकसान होता है।

Movieflix Movies 2020 Anti-Piracy law

भारत सरकार ने फिल्मों की Piracy को खत्म करने के लिए कई कदम उठाए हैं। Cinematograph Act 2019 के तहत यदि कोई भी व्यक्ति Film Producer की लिखित सहमति के बिना Movie Record अथवा illegal piracy website पर publish करता हुआ पाया जाता है तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है और दोषियों पर 10 लाख तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

John Abraham Anti Piracy Urges

बॉलीवुड Actor “John Abraham” को तो आप जानते ही होंगे। वह भारतीय दर्शकों से Legal sources से फिल्में देखने का अनुरोध करते हैं। वह हमें moviesflix movies download site सहित अन्य Piracy Website से बचने का आग्रह भी करतें हैं।

Disclaimer

Indian Panel Court के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. EMoneynow.in किसी भी प्रकार की पायरेसी सम्बंधित गतिविधयों का विरोध करता है और आप लोगों से निवेदन करता है की इस प्रकार की piracy से अपना विरोध दर्ज़. कराएं। यहाँ पर बताये गए कटेन्ट के माध्यम से आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करना हैं

Leave a Reply