SkymoviesHD 2020: Skymovieshd.in HD Hollywood Movies Hindi

SkymoviesHD 2020: Skymovieshd.in HD Hollywood Movies Hindi

यहाँ पर Skymovieshd.in site से HD Quality में Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malyalam और Hindi Dubbed Movies Download करने का तरीका बताया गया है।

Skymovieshd 2020: हम सभी को एंटरटेमेंट करने के लिए Movies, TV Shows, Videos, Documentaries, Drama और Web Series को देखना सबसे ज़्यादा पसंद करतें है, तो आज मैं आपको ऐसी ही कुछ वेबसाइटों के बारे में बताता हूँ, जहाँ पर आप Free Movies Download कर सकते हैं। जैसा की सेक्शन में बताया गया है की Skymovieshd.in से बिना किसी प्रॉब्लम के आप लोग free movie download website से किया जा सकता हैं। Tamilrockers, Tamil Movie Download Site से कर सकतें हैं।

Skymovieshd.in एक 300MB HD Movies Website है, जहाँ पर आप HD movies download कर सकते हैं, इसके अलावा TV series और MP3 songs गाने भी मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपको यह सब एक साथ देखना चाहते हैं, या फिर सर्च कर रहें हैं तो आप Movies, TV series और MP3 Songs को डाउनलोड करने के लिए बिल्कुल सही जगह पर हैं।

SkymoviesHD.in 2020

मैं अपने इस आर्टिकल की मदद से आपको SkymoviesHd.in के बारे में सब कुछ बताना है जिसकी वजह से आप फ्री मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं इसके अलावा टीवी सीरीज,  वेब सीरीज, वीडियोस को किस तरह से डाउनलोड किया जा सकता है यह भी जानेंगे, हालांकि SkymoviesHd एक प्रकार के टोरेंट पायरेसी वेबसाइट है  जो गैरकानूनी तरीके से काम करती है और इस Site से किसी भी तरह  के कंटेंट को डाउनलोड करना अपराध की श्रेणी में आता है जिसके लिए भारत सरकार ने काफी सख्त कानून भी बना रखे हैं। 

ऑनलाइन पैसे कमाए जाने के टॉप 10 तरीके क्या हैं?

इस आर्टिकल में Skymovieshd या Skymovieshd.in से Movies & Web Series कैसे डाउनलोड करते हैं? Skymovieshd से किसी तरह की मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए? और  क्या यह वेबसाइट पूरी तरीके लीगल है? यह सब कुछ जानकारी प्राप्त होने वाली है इसलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

About SkymoviesHD 2020

यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है, इसलिए आपको इस वेबसाइट से किसी भी तरह की मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहिए  क्योंकि यहां पर लाखों की संख्या में लोग प्रत्येक महीने Latest Movies Download करने के लिए आते हैं इसलिए आप यह समझ सकते हैं कि यहां पर किस तरीके से लोग फ्री मूवीस डाउनलोड करते हैं Skymovieshd या Skymovieshd.in के अलावा और भी अन्य वेबसाइट है जैसे 7StarHD Movies Download Site है जिस पर आप एक बार विजिट करके देख सकते हैं।

SkymoviesHd ong Establishment

Skymovieshd ong अभी कुछ साल पहले 2013 में एस्टेब्लिशमेंट हुई थी उस समय इस वेबसाइट पर  सिर्फ Bollywood & Hollywood Movies को पब्लिश किया जाता था उसके बाद धीरे-धीरे यह पॉपुलर होने लगी और 2014 में इस साइट पर लाखों लोग आने लगे जिसके बाद Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi और Hindi Dubbed Movies  को भी यहां पर पब्लिश किया जाने लगा इस तरह किसी ने भी नहीं सोचा था की Skymovieshd site लोगों के बीच में Free Movies Download के लिए प्रसिद्ध हो जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए  यह पता होना चाहिए की Skymovies hd.in एक पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है जो अवैध तरीके से किसी भी लेटेस्ट मूवी  को अपनी साइट पर पब्लिश करता है इसलिए Skymovieshd.in जैसी साइट को भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित कर रखा है लेकिन इस साइट को चलाने वाले अपने डोमेन यूआरएल को लगातार चेंज करते रहते हैं जिसकी वजह से SkymoviesHD या Skymovieshd.in  को ट्रैक कर पाना मुश्किल काम हो जाता है।

हालांकि भारत सरकार ने 2018 में तमाम मूवीस वेबसाइट को प्रतिबंधित कर रखा है जिसमें Skymovies hd.in  का नाम भी शामिल है, इसके अलावा पायरेसी वेबसाइट होने की वजह से गूगल ने भी इसकी ऑफिसियल वेबसाइट Skymovies hd.in अपने सर्च इंजन में डी-इंडेक्स कर दिया है इसके बावजूद 7StarHD, 9XMovies, MoviesFlix, Tamilrockers, FMovies, WorldFree4U, Filmywap, Filmyzilla, Isaimini जैसी तमाम वेबसाइट Free Movies Publish करती रहती हैं।

SkymoviesHD App

आप इसके ऐप के जरिए भी मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं Skymovieshd App इंफॉर्मेशन नीचे दी गई है।

App Name

SkymoviesHD

App Name

SkymoviesHD

Version

v3.0

File Size

4.2 MB

Requirement

Android 4.0 and above

Languages

English

Last Updated

Unknown

License      

Free

जब आप Skymovies hd.in को सर्च करते हैं, तो गूगल पर आपको Skymovies hd.org से मिलती-जुलती अन्य वेबसाइट दिखाई देती है और यह पूरी तरीके से फेक होती है

इसलिए SkymoviesHD App को यूज़र के लिहाज से बनाया गया है जिसकी वजह से लाखों लोग इस ऐप के जरिए मूवीज को देख सकते हैं इस ऐप में ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूद है जो बिलकुल Amazon Prime Video, NetFlix की तरह ही है। जिसकी वजह से Skymovies hd.in लोगों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है।

Amazon Affiliate Marketing से पैसे कैसे कमाएं?

Why Android App Is Better Than Website?

Skymovies hd.org वेबसाइट होने के अलावा, साइट के डेवलपर्स ने Sky movies HD App नाम से एक ऐप को भी लॉन्च किया है। कुछ कानूनी परेशानी के कारण, Sky movies HD app को Google Play Store से हटा दिया गया है लेकिन फिर भी आप इसको कुछ अन्य थर्ड पार्टी साइटों से डाउनलोड कर सकते हैं।

Sky movies HD ऐप डाउनलोड करने के बाद, आपको HD Quality Movies में अपनी मनपसंद मूवीज को सर्च या डाउनलोड करने के बाद आपका काफी समय बर्बाद होने से बच जाता है। Skymovies HD ऐप का उपयोग करके, आप सभी latest Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi dubbed और English movies 480p, 720p या 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप SkymoviesHD का उपयोग एक बार भी कर लेते हैं तो आपको किसी अन्य वेबसाइट या एप्लीकेशन की जरूरत नहीं पड़ेगी यहां पर आपको एचडी क्वालिटी में सभी तरह के लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड या देख सकते हैं

इसलिए लोगों के बीच Skymovies hd.in  काफी ज्यादा लोकप्रिय है हालांकि लगातार डोमेन यूआरएल चेंज होने की वजह से लोगों को अच्छी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ता है, यहां पर आपके लिए Sky movies HD अन्य वेबसाइट के यूआरएल दिए हैं जिनको आप विजिट कर सकते हैं।

SkymoviesHD Alternatives Best Website

Skymovies hd.in एक पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है,  क्योंकि यह वेबसाइट गैर कानूनी तरीके से Movies Download  करने के लिए लिंक को पब्लिश करती है इसलिए भारत सरकार इस तरीके की वेबसाइट पर सख्ती से निगरानी करती है  जिसकी वजह से Skymovieshd.in कभी भी ब्लॉक की जा सकती है इसलिए आपको इसके अन्य अल्टरनेटिव पता होने चाहिए जो आपको Free Movies Download करने की सुविधा प्रदान कर सकें।

इस बात को ध्यान में रखते हुए यहां पर कुछ SkymoviesHD alternative 2020 दिए गए हैं

Tamilrockers

Tamilgun

Movierulz

Khatrimaza

Madrasrockers

Movies4U

Downloadhub

Moviesda

Cinemavilla

Wordfree4u

Todaypk

9xmovies

8XMovies

Madrasrockers

YTS (Yify)

Filmywap

Filmywap

Downloadhub

Jio rockers

9xrockers

Rdxhd

Torrent

7StarHD

FMovies

Filmyzilla

Ipagal

Mastihot

DVD Rockers

SkymoviesHD 2020 – Best Legal Alternatives

जैसा कि आप जानते हैं कि यह गैरकानूनी वेबसाइट है इसलिए SkymoviesHD वेबसाइट पर विजिट करना आपके लिए काफी ज़्यादा जोखिम भरा हो सकता है इसलिए जहां तक हो सके ऐसी वेबसाइटों से आपको दूर रहना चाहिए बल्कि मैं आपके लिए ऐसे ही कुछ लीगल वेबसाइट और एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं जो आपको Skymovies HD से बेहतर HD Quality में मूवी देखने को मिल सकता है।

Amazon Prime Video One Month Free Subscription

तो आइए जानते हैं की Sky movies HD के बेस्ट लीगल अल्टरनेटिव एप्लीकेशन के बारे में

  • Amazon Prime Video
  • Prime Flix
  • Hotstar
  • Netflix
  • Sony Crunch
  • Sony LIV
  • PopCornFlix
  • Mx Player
  • Moviezwap
  • Movies4U
  • LookMovie

यह माना जा सकता है की SkymoviesHD के अलावा, आपने Tamilrockers, skymovies.in, Filmywap, Filmyzilla, 9XMovies, MoviesFlix, World4ufree, FMovies, Isaimini, Movierulz और 7StarHD Movies website जैसी अन्य तमाम टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग किया होगा।  लेकिन इन सभी साइटों पर विजिट करने के बाद, आपको SkymoviesHD Movies Download website सबसे ज़्यादा उपयुक्त मिलेगी।

SkymoviesHD New Links 2020

जब भी हम लोग ऑनलाइन पर Skymovieshd.in  को सर्च करते हैं तो हमें देखने को मिलता है कि वेबसाइट काम ही नहीं कर रही है और उसकी जगह कुछ अन्य वेबसाइट आपको Sky movies HD  की तरह दिखाई देती है इसलिए यहां पर मैंने एक पूरी आपके लिए बनाई है जो Skymovies HD के अलग-अलग डोमेन नेम से दिखाई पड़ते हैं।

Amazon Fire TV Stick को कैसे यूज़ करें?

जैसा की हम सब जानते हैं की भारत सरकार SkymoviesHD.in जैसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट को लगातार ट्रैक करती रहतीं हैं जिसकी वजह SkymoviesHD और अन्य तमाम pirated sites की तरह अपने Domain URL बार बार बदलते रहते हैं। इसलिए आपको हमेशा Skymovies HD New Links 2020 को लेकर  updated करते रहना होता है।

आपके पास एक और तरीका होता है जिसके जरिये आप SkymoviesHD New Link को प्राप्त कर सकतें हैं उसके लिए आपको केवल इस article post को bookmark करना होता उसके बाद आपको SkymoviesHD New Links 2020 के Updates मिलते रहेंगे।

New Link 2020

अभी इस समय आपको दिए गए डोमेन लिंक पर विजिट करना चाहिए समय समय पर यहां पर SkymoviesHD New Link 2020 updates मिलते रहेंगे – https://skymovieshd.link

यदि ऊपर दिए गए Domain URL Link अगर काम नहीं कर रहें हैं तो आप बिल्कुल परेशान नहीं हों, हम आपके लिए कुछ Search Keyword लेकर आएं हैं जिसकी मदद से आप SkymoviesHD New Link 2020 को आसानी से सर्च कर पाएंगे तो चलिए इस quick search keyword के बारे में जानतें हैं।

skymovies.in 2020

skymovieshd.in 2020

Skymovieshd in

Skymovieshd com

Skymovieshd link

Skymovieshd Hindi

www Skymovieshd com

www Skymovieshd in

skymovie

sky-movies org

Skymovieshd south

SkymoviesHD HD

SkymoviesHD live

SkymoviesHD hd org

SkymoviesHD con

skymovies hd.art

skymovies web

sky movie run

skymovies hd org

skymovieshd top

How To Download Free Movies From SkymoviesHD?

किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना या स्ट्रीमिंग करना बहुत आसान है। यदि आप Skymovies HD से फिल्में कैसे डाउनलोड करें या डाउनलोड करने की तरीके को तलाश कर रहें हैं, तो हमने नीचे कुछ तरीकों को बताया है जिसकी मदद से आप मूवीज डाउनलोड कर पाएंगे। इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स का पालन करना है

  • सबसे पहले आपको SkymoviesHD.in के किसी भी वर्किंग डोमेन यूआरएल पर विजिट करना होता है। 
  • इसके बाद आपको वेबसाइट के सर्च बार में अपनी मनपसंद मूवीज को सर्च करना होता है। 
  • अब आपको मूवीज के लिंक को क्लिक करना होता है। 
  • इसके बाद यह आटोमेटिक अन्य पेज पर redirect हो जाती है, जहाँ पर आपको मूवीज डाउनलोड या स्ट्रीमिंग करने के लिए HD ऑप्शन में दिखाई देता है। 
  • अब आपको इन दोनों ऑप्शन में से किसी एक ऑप्शन को चुनकर क्लिक कर सकतें हैं। 
  • इस तरह आप अपनी मनपसंद मूवीज का आनंद उठा सकतें हैं।

किसी भी मूवीस को डाउनलोड करने के लिए आप  इस वेबसाइट पर रजिस्टर भी कर सकते हैं यदि आप Sky movies HD पर रजिस्टर नहीं करना चाहते हैं  तो आपको कुछ एडवर्टाइजमेंट लिंक क्लिक करते समय मिलते हैं, इसके बाद ही किसी मूवीस को डाउनलोड किया जा सकता है। SkymoviesHD.in पर फ्री मूवीस डाउनलोड करने के लिए आपके इंटरनेट स्पीड अच्छी होनी चाहिए।

SkymoviesHD 2020 Telegram Channel

आपकी जानकारी के लिए पता होना चाहिए कि SkymoviesHD एक फेमस वेबसाइट है, जिस पर आप Free Movies Download कर सकते हैं लेकिन आपको यह भी साथ में ध्यान रखना होता है कि यह पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है।

यहां पर आपको सभी लेटेस्ट मूवीस या वेब सीरीज को देखा जा सकता है इसका एक टेलीग्राम चैनल भी है जहां पर यह सारे लिंक को पब्लिश करते रहते हैं तो अगर आप इस वेबसाइट के टेलीग्राम चैनल पर ज्वाइन होते हैं  तो आपको सभी नई रिलीज मूवी वेब सीरीज या अन्य टाइप कंटेंट के लिए अपडेट रहते हैं।

TamilRockers Movies Download

SkymoviesHD 2020 – Free Telegram Channel

यह टेलीग्राम चैनल बिल्कुल फ्री है और  इसमें कोई रिस्क नहीं होता है। इस वेबसाइट के टेलीग्राम चैनल के माध्यम से इसको डाउनलोड करना अच्छा ऑप्शन है इसके अलावा इसमें है किसी भी तरह के  एडवर्टाइजमेंट, पॉप अप जो क्लिक करने पर वेबसाइट में खुलते हैं वह यहां पर नहीं मिलते हैं इसलिए Sky movies HD Telegram Channel काफी सुरक्षित भी है।

नोट: SkymoviesHD के इस आर्टिकल में जो भी जानकारी मैं आपसे साझा कर रहा हूं वह सब आपकी जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्य से बताया जा रहा है और EMoneynow.in किसी भी तरह की पायरेटेड और इलीगल वेबसाइट का समर्थन नहीं करता है और आपको भी SkymoviesHD जैसी अन्य पायरेटेड टोरेंट वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है।

Why Should Avoid Downloading Movies From SkymoviesHD 2020?

इस वेबसाइट पर आपको बहुत सारी सुविधाएं मिलती हैं लेकिन यह बात आपको जरूर ध्यान में रखनी चाहिए की Sky movies HD एक इलीगल टोरेंट पायरेटेड वेबसाइट है जिस पर विजिट करना आपको किसी भी तरह के मुश्किल में डाल सकता है।

यह वेबसाइट आपको एचडी क्वालिटी में फ्री मूवीस डाउनलोड करने के लिए कई सारे ऑप्शन देती है जिस पर latest Bollywood, Tollywood और Hollywood movies को डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि यह कोई ऑफिशियल रिलीज नहीं होती है इस पर सभी नई मूवीस के थिएटर प्रिंट या ओरिजिनल प्रिंट को चुराकर अपलोड किया जाता है. जिसकी वजह से कई सारे फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान उठाना पड़ता है।

Amazon Business से अपना बिज़नेस कैसे बढ़ायें?

यदि आप Skymovies hd.in  जैसे वेबसाइट पर विजिट करते हैं तो तो अनजाने में पायरेटेड कंटेंट और इनलीगल वेबसाइट बिज़नेस  को सपोर्ट करते हैं जिसकी वजह से अलग अलग फिल्म इंडस्ट्री को भारी भरकम नुकसान उठाना पड़ता है।

SkymoviesHD की तरह अन्य पायरेसी वेबसाइट जैसे Tamilrockers, Filmywap, MoviesFlix, Movierulz, FMovies, WorldFree4U और 7StarHD Movies Site कई बार ब्लॉक होने  के बावजूद भी अपने डोमेन लिंक बदलकर काम करती रहती है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस तरीके के मूवीस लिंक को पब्लिश करने पर जो इंडस्ट्री को नुकसान होता है वह लगभग 2200 करोड़ तक पहुंच चुका है जो अपने आप में एक बहुत बड़ा फिगर है।

Is SkymoviesHD Illegal Website

Sky movies HD 2020 या Torrent piracy websites का उपयोग करने के बजाय, आपको Legal Free Movies Downloading करने वाली वेबसाइटों या OTT Platforms जैसे Amazon Prime, Ullu, Netflix, Alt Balaj पर भी जाना चाहिए, यहाँ पर आप बिना किसी मुश्किल में पड़े मूवीज और अन्य टीवी शो, प्रोग्राम को देख सकतें हैं।

नोट: Skymovies hd.in जैसी अन्य तमाम पायरेटेड वेबसाइट हमारे फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज़्यादा नुकसान पहुँचातीं हैं, बल्कि जब आप इन Tamilrockers, 7StarHD जैसी साइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं, तो आप अनजाने में अपने मोबाइल का डेटा और अन्य पर्सनल इनफार्मेशन उनके साथ कहीं न कहीं साझा कर रहे होतें हैं। हम जानते हैं कि ये साइटें आपसे साइन अप करने के लिए नहीं कहती हैं, लेकिन ये थर्ड पार्टी विज्ञापनों द्वारा मैनेज की जातीं हैं जो बिल्कुल भी आपके लिए सुरक्षित नहीं हैं।

Skymovies 2020 – Latest Movies Leaked List

जैसा कि आपको पहले भी बताया जा चूका है कि SkymoviesHD Movies Download करने के लिए अपने वेबसाइट पर सभी लेटेस्ट रिलीज़ मूवीज के लिंक को अपने वेबसाइट पर पब्लिश करने के लिए जाना जाता है। इस वेबसाइट पर इस समय दर्जनों सुपर हिट मूवीज को लीक किया गया हैं जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका असर देखा जा सकता है।

Skymovies hd.in 2020 की वेबसाइट पर ऐसी ही कुछ सुपर हिट मूवीज को लीक किया गया है जिसकी लिस्ट को आप नीचे देख सकतें हैं:

  • Jawani Janeman
  • English Medium
  • Super 30
  • Darbar
  • Pagalpanti
  • Bala
  • Baahubali
  • Avengers Endgame
  • Super Delux
  • Kaala
  • Kaapaan
  • Adithya Varma
  • Petta
  • Bigil
  • Cats
  • The Witcher
  • Nerkonda Paarvai
  • Comali
  • Ratsasan
  • Dream Girl
  • NGK
  • Ip Man 4
  • Underwater

SkymoviesHD 2020 – Earning Revenue

Sky movies HD एक Free Movies Download Website है, जो की Tamilrockers, Filmywap, 7StarHd, FMoviesFlx और 9XMovies जैसी अन्य पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट के संचालित करने वाले इसके लिए कोई ऑफिस नहीं बनाते क्योंकि यह एक अवैध वेबसाइट होती है इसलिए किसी एक जगह से मैनेज नहीं किया जाता है जिसकी वजह से इनका आई पी एड्रेस लगातार चेंज होता रहता है और इनको ट्रेस कर पाना मुश्किल हो जाता है।

7StarHD Movies Free Download

Sky movies HD जैसी वेबसाइट बनाने का सीधा मतलब जल्दी और ज़्यादा पैसा कमाना होता है। जैसा की आप जानते हैं की Sky movies HD पर सभी नयी मूवीज को थिएटर में रिलीज़ होने से पहले रिलीज़ कर दिया जाता है इसी कारण मिलियन यूजर ऐसी साइट पर आते रहतें हैं और Sky movies HD को इस ट्राफिक के कारण ज़्यादा से ज़्यादा कमाई होती है।

आपने देखा होगा की इसके लिंक पर और साइट पर भी पॉप अप एड और अन्य एड भी लगे होते हैं जिससे MoviesFlix, Skymovies hd.in को मोती कमाई होती है। हालांकि गूगल इस तरह की वेबसाइट को डी-इंडेक्स कर देता है और कोई एड भी नहीं देता है।

SkymoviesHD Revenue

SkymoviesHD ने अभी इन दिनों में कुछ ब्लॉकबस्टर मूवीज के लिंक को रिलीज़ के पहले दिन ही अपने वेबसाइट पर पब्लिश कर दिया था जिसमे Baahubali 2, Avengers Endgame, Darbar और Sarileru Neekevvaru जैसी अन्य तमाम मूवीज को लीक कर दिया गया था।

जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज़्यादा नुकसान उठाना पड़ा एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्येक वर्ष यह नुकसान $2.8 बिलियन से ज़्यादा हो सकता है। एक रिपोर्ट तो यह भी बताती है की Tamilrockers, 7StarHD, MoviesFlix और Skymovies hd.in जैसी अन्य पायरेटेड और इललीगल वेबसाइट पर सबसे ज़्यादा विजिट इंडियन ही करतें हैं।

Anti Piracy – Stop Piracy Today

बॉलीवुड अभिनेता और इस सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी ने दर्शकों को नई फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने का अनुरोध किया है। अन्य बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस भी एंटी पायरेसी के लिए पब्लिक को प्रेरित करते रहतें हैं।

Disclaimer

EMoneynow.in किसी भी पाइरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता है और न ही समर्थन करता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और यह जानते हैं कि पायरेसी वेबसाइटों जैसे SkymoviesHD.com, SkymoviesHD.in, SkymoviesHD.net, SkymoviesHD.org या SkymoviesHD.link से किसी भी तरह के मैलवेयर और स्पाई वेयर डाउनलोड हो रहीं है जो आपको किसी भी तरह की परेशानी में डाल सकती हैं।

यहां पर उपलब्ध कराई गई सभी जानकारी रीडर्स के लिए हैं जिससे रीडर्स को इनलीगल और पायरेटेड वेबसाइट के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिल सके हमारा किसी भी तरीके से इलीगल  पायरेटेड वेबसाइट को प्रमोट करना बिल्कुल नहीं है, इसलिए सभी रीडर से अनुरोध है कि वह इस तरीके की वेबसाइट से दूरी बनाकर रखें ।

Leave a Reply