Tamilrockers de – Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam HD Movie and Hindi Dubbed Download

Tamilrockers de – Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam HD Movie and Hindi Dubbed Download

अगर आप Hindi Movie के शौकीन है तो आपको जरूर मालूम होगा कि आज के समय में किसी भी नई फिल्म या अन्य लैंग्वेज की Hindi dubbed movie को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा movie download किया जाता है इसके लिए Tamilrockers website का नाम काफी फेमस है 

Tamilrockers का नाम pirated movies download के लिए जाना जाता है जब भी कोई new movies release होती है तो Tamilrockers website पर आपको सबसे पहले pirated link download मिलता है भारत में यह बिल्कुल एक illegal प्रक्रिया है इसके बावजूद धड़ल्ले से Tamilrockers पर latest movies downlaod किया जा सकता है 



किसी भी movies के pirated link copy को सबसे पहले आप HD download format में tamilrockers.ce से डाउनलोड कर सकते हैं और उससे भी बड़ी बात कि news release movie को भी theater print पर आप डाउनलोड कर सकते हैं और कभी-कभी ऐसा होता है की रिलीज होने से पहले ही किसी भी movie को यहां पर download किया जा सकता है जिससे किसी भी फिल्म बनाने वाले इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान होता है pirated copy को बेचना या  pirated movie download करना भारत में illegal और अपराध की श्रेणी में आता है लेकिन फिर भी इंटरनेट यूजर सबसे ज्यादा फिल्मों को डाउनलोड करते हैं 


Tamilrockers के एक से ज्यादा कई वेबसाइट है जिसमें से मुख्य tamilrockersmovie.co है इससे पहले पिछले वर्ष तक यानी कि 2019 तक tamilrockers.com पर आपको latest movies, tamilrockers videos songs MP3, Online movies Netflix, Amazon Series एवं अन्य online movies को डाउनलोड किया जा सकता है



किसी भी नई फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जाते हैं और टिकट खरीद कर फिल्म को देखते हैं लेकिन अब आप इंटरनेट कनेक्शन की मदद से तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर किसी भी नई फिल्म अथवा  वेब सीरीज को डाउनलोड करके देख सकते हैं और दूसरों को भी पेनड्राइव की मदद से पास ऑन कर सकते हैं किसी भी इंटरनेट यूजर के लिए यह बहुत सस्ती प्रक्रिया है लेकिन अगर दूसरे तरीके से देखा जाए जो लोग किसी भी फिल्म को बनाने के लिए पैसे लगाते हैं और मेहनत करते हैं तब जाकर फिल्म बनती है उसको बिना पैसे दिए कोई भी इंटरनेट पर डाउनलोड कर सकता है जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री और उससे जुड़ी हुई संस्थाओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है 

अभी पिछले वर्ष 2019 में Tamilrockers को पायरेटेड कॉपी को डाउनलोड कराने के लिए गिरफ्तार किया गया था ऐसी कौन सी वजह थी आज हम लोग इस आर्टिकल में समझेंगे और किसी भी मूवी को डाउनलोड करने से पहले उसको नियम के अनुरूप की भी बात करेंगे जिसकी वजह से आप किसी मुश्किल में ना पड़े.

9XMovies Free Movies Download New Link

आइये समझतें हैं की TamilRockers website से movie download डाउनलोड कैसे करतें हैं

Tamilrockers.ce Hindi

TamilRockers movies download करने के लिए आपको tamilrockers की अनेको वेबसाइट मिल जाएँगी। यहां पर illegal तरीके से किसी भी movies के लिए pirated movies लिंक को tamilrockers website पर पब्लिश किया जाता है। क्योंकि tamilrockers पर गैरकानूनी तरीके से मूवीज को पब्लिश और डाउनलोड किया जाता है इसलिए इसे piracy movies वेबसाइट भी कहतें हैं। Tamilrockers website पर आपको सभी प्रकार की latest tamil movies, telugu movies, malayalam movies, bollywood movies को आसानी से HD download कर सकतें हैं। 

MovieFlix Free Movies App

Tamilrockers site की शुरुआत सबसे पहले Tamil movies के लिए की गयी थी इसके कारण South India में सबसे ज़्यादा फेमस है। यहां पर आने वाली सभी नयी मूवीज को Torrent client के जरिये आसानी से डाउनलोड किया जाता है। 



Tamilrockers website पर सभी प्रकार की मूवीज की पायरेसी होती है इसलिए यहां पर सभी भाषाओँ की original movies download के pirated version की पूरी लिस्ट मिल जाती है। Pirated movies download करने के लिए Tamilrockers site पर आने वालों की संख्या सबसे ज़्यादा है जिसकी वजह से लोगों के बीच यह बहुत famous है इसके कारण tamilrockers site को torrent website की लिस्ट में शामिल कर दिया गया है। 

www.tamilrockers .com का इतिहास क्या है?

Tamilrockers malayalam movies download का इतिहास बहुत दिलचस्प है इसकी शुरुआत सबसे पहले 2011 में की गयी थी जब यह स्थापित हुयी तो सबसे पहले bootleg रिकॉर्डिंग नेटवर्क की तरह काम करता था। इसके बाद 2013 तक tamilrockers malayalam website को Torrent Website में बदल दिया गया। इसके बाद Tamilrockers malayalam movies download करने वालो के बीच काफी फेमस होने लगी। जब Tamilrockers malayalam की popularity बढ़ने लगी तो पब्लिक टोरेंट वेबसाइट बन गयी क्योंकि यह पूरी तरह से इललीगल था जिसके कारण  Tamilrockers malayalam को torrent website में बदलना पड़ा। 




इसके बाद Tamilrockers hollywood, bollywood movies download करने के लिए pirated movie link publish किया जाने लगा। Public Torrent Website होने की वजह से कई भाषाओँ की movies download request किये जाने लगे और इस तरह tamilrockers की अनेको साइट पर अलग अलग language की movies को download किया जाने लगा। 

Who is Tamilrockers Owner and Admin?

TamilRockers Website Owner? TamilRockers Website के मालिक कौन हैं, यह अभी तक पता नहीं है लेकिन जब 2018 में TamilRockers Website से सम्बंधित ५ लोगों को गिरफ्तार किया था तो उन पर TamilRockers video songs कौन चलाता है इस पर पूछताछ शुरू हुयी लेकिन TamilRockers Website के साथ कोई सीधा सम्बन्ध नहीं होने की वजह से Tamilrockers के मालिक का नाम नहीं पता किया जा सका। 

Filmywap Movies Free Download

पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया था, उनके नाम Prabhu, Johnson, Karthi, Suresh और Maria John थे। जब पुलिस ने जांच करने के बाद प्रेस रिलीज़ किया तो बताया की Prabhu तमिलनाडु के मालिक हैं और Johnson DVD Rockers के मालिक हैं। 



TamilRockers 2020 – Download New HD Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood Movies

यदि आपको फ़िल्में देखना पसंद है और नयी अथवा पुरानी फिल्मों को खोज रहें हैं तो यहां Tamilrockers Latest Leaked Movies के सभी pirated link HD movies download मिल जातें हैं। इसके अलावा अन्य भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, पंजाबी, भोजपुरी और अंग्रेजी की डबिंग और नयी रिलीज़ मिल जाती हैं। Tamilrockers पर आपको डेली अपडेट मिलते रहते हैं इसलिए विसिट करतें रहें। 

Tamilrockers 2020 के नाम से अनेको वेबसाइट ऑनलाइन पर मिल जाती हैं इसके अलावा अन्य दुसरे नामो से भी tamilrockers की वेबसाइट को बनाया गया है। इस तरह की अनेको New Domain Name पर मूवीज को पायरेटेड लिंक पब्लिश किया जा रहा है। 




Tamilrockers isaimani Searches

Google Data Search Report के अनुसार Tamil movie download Keyword को 1M to 10M तक सर्च किया जाता है। गूगल की यह रिपोर्ट मंथली सर्च को बताती है। गूगल सर्च रिपोर्ट के मुताबिक latest movie downlaod करने के लिए लोग tamilrockers का सर्च करते रहतें हैं। इस तरह प्रत्येक महीने Tamilrockers 2019 movies के लिए 10million तक लोग सर्च करते हैं। यह सर्च रिपोर्ट बताती है की Tamilrockers की लोकप्रियता बहुत अधिक है। 

Tamilrockers isaimani Earning

क्योंकि १० मिलियन बार सर्च करने के कारण इसकी कमाई भी बहुत अधिक है। अभी तक ऐसा कोई पुख्ता सुबूत नहीं है फिर भी एक अनुमान के मुताबिक Tamilrockers की मंथली कमाई २० लाख तक लगायी जाती है। यह कमाई अन्य पब्लिशर एडवर्टिसमेंट से होती है क्योंकि Google Adsense इस तरह पायरेटेड वेबसाइट को अप्रूवल नहीं देता है। Tamilrockers की ज़्यादातर कमाई Poplar Ad & Display Ads के विज्ञापनों से होती है। 

Tamilrockers Website Link

 tamilrockers.di website के लिंक को ढूंढने के लिए आप को घंटों इंटरनेट पर  सर्च करना होता है क्योंकि यह pirated torrent website है और गैरकानूनी होने की वजह से इसके लिंक बदलते रहते हैं सर्च करते समय  बहुत लोग कुछ कॉमन कीवर्ड का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं वह कि वह कुछ इस प्रकार है जैसे What is the latest TamilRockers website? TamilRockers New Link 2019, Updated Tamilrocker Link?




इसके बावजूद भी आप सही वेबसाइट पर पहुंचना आसान नहीं है मैं आपको यहां पर कुछ tamilrockers website के बारे में बता रहा हूं जिनको आप देख सकते हैं

TamilRockers.com TamilRockers.wc
TamilRockers.net TamilRockers.org
TamilRockers.in TamilRockers.by
TamilRockers.co TamilRockers.bz
TamilRockers.de TamilRockers.ce
TamilRockers.ms TamilRockers.icu
TamilRockers.do TamilRockers.biz
TamilRockers.ph TamilRockers.pl
TamilRockers.lol TamilRockers.to


Pirated Sites से मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए?

जैसा की आपको भी अभी तक समझ में आ चुका होगा की TamilRockers 2020 एक Pirated Movie Website है. इस तरह की सभी वेबसाइट पर भारत सरकार पूरी तरह सख्त है और इस पर बैन भी लगा हुआ है क्योंकि इस तरह की pirated website पर  किसी भी new movies upload कर दिए जाते हैं जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान होता है साथ ही साथ मनोरंजन एवं कर विभाग को भी नुकसान पहुंचता है इसका सीधा संबंध हम सब भारतीयों पर पड़ता है क्योंकि टैक्स के पैसे से भारत वासियों के लिए अच्छे सुविधाओं को दिया जाना होता है .




यदि आप फिल्मों के बहुत शौकीन हैं और आपको नई फिल्म देखना अत्यधिक पसंद है इसलिए जाने अनजाने में इन साइटों के माध्यम से डाउनलोड कर लेते हैं जिसकी वजह से फिल्म बनाने वाले निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है और उनकी लागत का पैसा भी नहीं निकल पाता है कभी-कभी फिल्म निर्माताओं को नुकसान की वजह से अपनी जमा पूंजी भी गवा देते हैं और कर्जा भी  बढ़ा लेते हैं. 

इसलिए EMoneynow.in आपसे आग्रह करता है की Tamilrockers जैसी अन्य तमाम website से किसी भी प्रकार की movie download नहीं करें निर्माताओं को भारी नुकसान होने से बचाएं और किसी भी फिल्म को देखने के लिए movie theater या movie hall में जाएं या फिर original CD और DVD को खरीदें

DISCLAIMER

Indian Panel Court के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. EMoneynow.in किसी भी प्रकार की पायरेसी सम्बंधित गतिविधयों का विरोध करता है और आप लोगों से निवेदन करता है की इस प्रकार की piracy से अपना विरोध दर्ज़. कराएं। यहाँ पर बताये गए कटेन्ट के माध्यम से आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करना हैं.

हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करना नहीं हैं। इसलिए कृपया आप भी ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म देखने और डाउनलोड करने के ओरिजिनल वेबसाइट अथवा अन्य सही रास्ता चुने।



Leave a Reply